एक छलावा प्लॉट कहानी: कैसे एक अंधविश्वास ने एक भूतिया स्थान को जीता (A Shady Plot Story: How a Superstition Won a Haunted Place)

अगर आप हिंदी कहानियों के शौकीन हैं, तो आपके लिए ‘एक छली योजना’ नामक एक कहानी है जो आपको बिल्कुल रूबरू कराएगी। यह कहानी एक लेखक की है जो एक बहुत ही विख्यात लेखक बनना चाहता है।

लेखक का नाम अजय है और वह बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाने की चाहत रखता है। एक दिन उसे उसकी सहेली रेखा से मिलने का मौका मिलता है जो एक सफल लेखिका है। रेखा उनसे बात करती है और उन्हें अपनी लेखन कौशल का उपयोग करने के बारे में सलाह देती है।

उस दिन से, अजय ने रेखा के उपायों का अनुसरण करना शुरू कर दिया। उसने एक उद्यमी पत्रकार से मिलने का फैसला किया जो उसे पत्रिका में लेख लिखने के लिए बुलाता था। जब वह पत्रिका बनाने के लिए उसके साथ मिलता है, तो उसे एक अजीब सी बात पता चलती है।

उसके पत्रिका के दफ्तर में कुछ अजीब बातें होती हैं। उसे लगता है कि यहां कुछ अनुचित काम हो रहे हैं। उसके अनुसार, वहां सफेद वस्तुएं रहती हैं, जो रात को आवाजाही करती हैं। उसे यह भी लगता है कि उसकी दृष्टि से भी कुछ वस्तुएं उड़ रही हैं।

उस दिन से, अजय की दिनचर्या बदल जाती है। उसकी सोच और व्यवहार दोनों बदल जाते हैं। वह इस बारे में अपनी सहेली को बताता है जो उसे एक महान तरीके से मदद करती है।

एक दिन, अजय रात को पत्रिका के दफ्तर पर वापस जाता है। वह जानता है कि यहां कुछ अनुचित काम हो रहे हैं। उसे उस दिन कुछ अजीब लगता है। उसे लगता है कि कुछ अनुचित काम हो रहे हैं।

उस रात, उसे रात को उठकर जाना पड़ता है। वह दाखिले से निकलता है और उसे देखता है कि कुछ अद्भुत हो रहा है। उसे लगता है कि यहां एक छली योजना हो रही है।

कहानी के अंत में, अजय को पता चलता है कि पत्रिका के दफ्तर में एक छली योजना चल रही है। उसे यह भी पता चलता है कि यहां सफेद वस्तुएं रहती हैं जो रात को आवाज

Leave a comment